breaking news प्रादेशिक

सुशील मोदी ने खोला शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की गलत संगत का राज, कहा- छोड़ दें BJP

पटना : BJP में पटना साहिब से MP शत्रुघ्न सिन्हा तथा डिप्टी सीएम सुशील मोदी आमने-सामने आ गए हैं। एक निजी टीवी चैनल के प्रोग्राम में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व पार्टी पर हमला किया। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बातों पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा गलत संगत में चले गए हैं। अगर उनको BJP नहीं भा रही तो छोड़ देनी चाहिए।

सुशील कुमार मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोलते हुए कहा कुछ लोगों को अपने बारे में बड़ी गलतफहमी हो जाती है कि लोग उनको ही वोट देते हैं। अगर ऐसा है तो उनको BJP छोड़कर देना चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके भी आइकॉन रहे हैं लेकिन इन दिनों वे जिस तरह गालियां दे रहे हैं उन्हें BJP से इस्तीफा दे देना चाहिए। जिस पार्टी ने उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया, दो बार राज्यसभा और दो बार लोकसभा भेजा, क्या उसके बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए?

सुशील मोदी ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बहके सुर का राज भी खाेला। कहा कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा इन दिनों यशवंत सिन्हा की गलत संगत में चले गए हैं। वे लालू यादव से भी मिलने चले गए। अब उनके बेटे को बिहार का मुख्यमंत्री बना रहे हैं।

मोदी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी लोकप्रियता का इतना ही गुमान है तो पटना साहिब लोकसभा सीट से चुनाव लड़ कर देख लें। उनके चुनाव जीतने में नंदकिशोर यादव, विधायक अरूण कुमार सिन्हा, नितिन नवीन और संजीव चौरसिया का क्या कम योगदान रहा है। यहां की चार विधानसभाओं में 90 से BJP के चुनाव जीतने का रिकार्ड रहा है।

पटना साहिब से कौन चुनाव लड़ेगा इस पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यह पार्टी तय करेगी। अगर पार्टी कहेगी कि चुनाव लडऩा है तो लड़ेंगे वरना नहीं लड़ेंगे। एक बात तय है इस पार्टी में ही पैदा हुए हैं इसी में अर्थी निकलेगी।

Posted by : IA studious

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *