स्थानीय

मुजफ्फरपुर : एके-47 के साथ तीन युवक गिरफ्तार, मुखिया का बेटा भी शामिल

मुजफ्फरपुर : एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने यहां एक मुखिया के बेटे और उसके दो साथियों को प्रतिबंधित हथियार एके-47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया है.

एसएसपी के निर्देश पर टीम ने पहले रेलवे स्टेशन के पास से एके-47 के साथ विकास कुमार और सत्यम कुमार को गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर तीसरे अपराधी को फकुली थाना के मनकौली से गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार आरोपियों में जैतपुर थानाक्षेत्र के पोखरैरा निवासी विकास कुमार, वैशाली जिले के हाजीपुर के नगर थानाक्षेत्र स्थित अंजानपीर निवासी सत्यम कुमार और फकुली के मनकौली निवासी देवमणि राय उर्फ अनीस शामिल हैं. देवमणि राय के पिता भोला राय वर्तमान में मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के मुखिया हैं. जानकारी के मुताबिक, भोला राय एक राजनीतिक पार्टी से भी जुड़े हुए हैं. विकास पहले से हथियार की खरीद-बिक्री करता रहा है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि असम और नगालैंड से हथियार के अलग-अलग हिस्से को लाकर जोड़ा जाता है. इस गैंग के तार तीन लाख रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर प्रताप राणा उर्फ छोटू से जुड़े हैं. छोटू राणा ने भी इस गैंग से एके-47 ली है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

 

NEWS WATCH