स्थानीय

दरभंगा : 41 बोतल विदेशी शराब के साथ विक्रेता गिरफ्तार

दरभंगा : जिलाधिकारी राजीव रौशन के निर्देश के आलोक में उत्पाद थाना, बिरौल द्वारा अवैध शराब के परिवहन, भंडारण एवं सेवन की रोकथाम के लिए विभिन्न स्थलों पर गश्ती एवं छापामारी के क्रम में बिरौल थानान्तर्गत बन्दा चौक के निकट सड़क किनारे खड़ी चार पहिया वाहन (बैगनार) की जाँच के क्रम में वाहन के अन्दर बैठा बिरौल थाना क्षेत्र के खोटही निवासी चन्दन कुमार यादव के पास से दो झोला में 750 एम.एल के लगभग 30.750 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ बरामद किया।
सहायक उत्पाद निरीक्षक, मद्यनिषेध रामनाथ शर्मा द्वारा घटनास्थल पर विधिवत जप्ती सूची बनाकर बरामद अवैध शराब एवं चार पहिया वाहन (बैगनार) रजिस्ट्रेशन नम्बर – BR-1A-G3971 को जप्त किया गया तथा वाहन में सवार व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।
सहायक आयुक्त, मद्यनिषेध श्री प्रदीप कुमार ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है एवं शराब का क्रय-विक्रय, परिवहन एवं भंडारण करना बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 (यथासंशोधित) के अन्तर्गत अपराध है।
उन्होंने कहा कि उपर्युक्त के संबंध में गिरफ्तार व्यक्ति चंदन कुमार यादव को शराब रखने के आरोप में प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

NEWS WATCH