राष्ट्रीय

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ की मारपीट, इसके पहले शादी समारोह में लहराई थी बंदूक

डेस्क : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग एक बार फिर विवादों में घिर गए है. आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने देर रात टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इस मामले में गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427 (34) के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शालीग्राम गर्ग सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि कुछ लोगों की कार को टोल को लेकर रोका गया तो वह बहस करने लगे. इसी बीच, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के भाई अपने साथियों के साथ टोल कर्मियों पर हमला कर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने शालिग्राम गर्ग सहित 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि शालिग्राम गर्गपर पहले भी गंभीर आरोप लग चुके हैं. फरवरी 2023 में, मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई सौरभ उर्फ ​​शालीग्राम गर्ग के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

‘छोटे महाराज’ के नाम से मशहूर शालिग्राम पर आरोप था कि उन्होंने एक शादी समारोह में घुसकर, एक दलित परिवार को बंदूक की नोक पर धमकाया, जातिसूचक गालियां दीं और उनके साथ मारपीट भी की. यह घटना छतरपुर जिले के गढ़ा गांव की थी, जिसका वीडियो भी सामने आया था.

दरअसल, 11 फरवरी 2023 को छतरपुर के गढ़ा गांव में एक दलित परिवार की बेटी की शादी समारोह था. इसी बीच रात करीब 12 बजे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग शादी समारोह में पहुंचे और लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. इस घटना के बाद से शालिग्राम गर्ग की काफी आलोचना हुई थी और अब एक बार फिर उनका नाम विवादों में आ गया है. देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

 

NEWS WATCH