अजब-गजब

होली पर मेट्रो और सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने वाली दोनों लड़कियां गिरफ्तार, 80 हजार रुपये कट चुका है चालान

डेस्क : होली के त्योहार पर नोएडा में स्कूटी पर बैठकर अश्लील वीडियो बनाने और फिर स्कूटी पर खड़े होकर स्टंट करने वाली लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. मेट्रो में भी लड़कियों ने वीडियो बनाया. अब पुलिस एक-एक करके कानूनी सख्त बरत रही है.

अश्लीलता फैलाने वाले विनीता, प्रीति और पीयूष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने IPC सेक्शन– 279, 290, 294, 336, 337 में FIR दर्ज की है. इनकी स्कूटी की पहले ही करीब 80 हजार रुपये का चालान कट चुका है. इसके पहले लड़कियों के खिलाफ 80 हजार रुपये का चालान काटा गया है.

आरोपियों में एक लड़की उत्तराखंड की रहने वाली है. न पढ़ाई, न जॉब. वह सिर्फ रील बनाती है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर 2–2 अकाउंट हैं. सभी अकाउंट्स पर 12.90 लाख फॉलोअर्स हैं.

वहीं दूसरी लड़की नोएडा में ही रहती है. ये भी Reel के नशे की वजह से ज्यादा दिन तक कोई जॉब नहीं कर पाती. इसके एक वीडियो पर अचानक 2 लाख व्यूज आ गए. तब से इसे Reel बनाने का शौक चढ़ गया.

इन दोनों का साथी है पीयूष. ये दिल्ली का रहने वाला है. यह 12वीं पास है जो जॉब करता है. इन दोनों की Reel शूट करने में यह लड़का हेल्प करता है. आरोपियों का कहना है कि अब वे कभी भी ऐसा वीडियो नहीं बनाएंगे.

 

NEWS WATCH