अजब-गजब

इंदौर : गरबा पंडालों में एंट्री से पहले गौमूत्र पिलाने की बीजेपी नेता ने की थी अपील, अब कांग्रेस नेता ने भेजी उनके लिए एक दर्जन बोतलें

डेस्क : नवरात्र के गरबा पंडालों में गैर हिन्दुओं को रोकने के लिए इंदौर के बीजेपी नेता चिंटू वर्मा ने गरबा आयोजकों से अपील की थी की वे गरबा पंडालों में एंट्री करने से पहले लोगों को गौमूत्र पिलायें, उनके इस अपील पर अब विरोध स्वरुप कांग्रेस ने उन्हें गौमूत्र की बोतलें भेजी है. चिंटू वर्मा की इस बेतुकी अपील के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध हो रहा था. इंदौर में कांग्रेस के नेता विवेक खंडेलवाल ने उन्हें एक दर्जन गौमूत्र की बोतलें भेजी है.

खंडेलवाल ने इस दौरान वर्मा पर निशाना साधते हुए कहा की ,’ बीजेपी के सभी नेताओं को टीआरपी की भूख है, हिमंता बिस्वा सरमा जैसे नेता बयान इसलिए देते है,क्योकि उन्हें टीआरपी मिले. उन्होंने कहा की चिंटू वर्मा को एक दर्जन गौमूत्र की बोतलें भेजी है, ताकि वो इसका सेवन करें, इसके बाद बीजेपी के नेता अगर पंडालों में मेहमान बनकर पहुंचते है तो वो भी इसका सेवन करें. सिर्फ़ बोलने से काम नहीं चलेगा. खंडेलवाल ने कहा की गौमूत्र पीने से उनका मानसिक संतुलन ठीक रहेगा.

हालांकि चिंटू वर्मा अब विरोध को देखते हुए वे अपने बयान से पलट गए है. उन्होंने अपने नए बयान में कहा की ,’ मैंने एक पवित्र बात कही थी, लेकिन कांग्रेस ने उसे विरोध का रूप दे दिया. सभी की अपनी -अपनी मान्यताएं है, हमारा देश सर्व धर्म समभाव वाला देश है. उन्होंने कहा की ,’ ये उनका व्यक्तिगत विचार था.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *