प्रादेशिक

गुजरात: “पाटीदार समाज की बेटियां दूसरे समुदाय के ब्वॉयफ्रेंड बना कर समाज को कर रहीं” गंदा- काजल हिंदुस्तानी का विवादित बयान

डेस्क : गुजरात के ऊना में पिछले साल भड़काऊ बयान देने के बाद सुर्खियों में आई काजल हिंदुस्तानी एकबार फिर विवादों में आ गई है। काजल हिंदुस्तानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में उन्होंने पाटीदार समुदाय और पाटीदार समुदाय की बेटियों को लेकर अनुचित टिप्पणी की है। पाटीदार समुदाय उनके विवादित बयान को लेकर आक्रामक है। पाटीदार समुदाय की तरफ से काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ मोरबी पुलिस में अर्जी दाखिल की गई है और निकट भविष्य में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की जाएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में काजल हिंदुस्तानी कह रही है कि पापा पैसे कमाने में अच्छे हैं और मां रील बनाने में अच्छी हैं, क्या पता पटेल की बेटियां करोड़ों रुपये में से दो-पांच लाख ले लें। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में काजल हिंदुस्तानी ने मोरबी के पाटीदार समुदाय की बेटियों को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाटीदार समुदाय में आक्रोश है।

काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ मोरबी ए डिवीजन पुलिस स्टेशन में एक मसौदा शिकायत जारी की गई और मामला दर्ज करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। पाटीदार समाज के युवा नेता और कांग्रेस नेता मनोज पनारा शिकायत दर्ज कराएंगे। काजल हिंदुस्तानी ने अपने बयान पर माफी मांगी, यदि माफी नहीं मांगी गई तो निकट भविष्य में अदालती कार्रवाई की जाएगी।

काजल हिंदुस्तानी का विवादित वीडियो

वायरल वीडियो के मुताबिक, काजल हिन्दुस्तानी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मोरबी की पटेलों की सात लड़कियों ने दूसरे धर्म के युवकों को अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाया था। काजल हिंदुस्तानी ने आगे कहा था कि वे आपस में ब्वॉयफ्रेंड स्वैपिंग कर रही थीं। काजल ने कहा था कि इन सातों ने ब्वॉयफ्रेंड को 40 लाख की कार खरीदकर गिफ्ट में दी। क्योंकि पापा पैसे कमाने में बिजी हैं और मां रील बनाने में एन्जॉय कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि घर में करोड़ों रुपये पड़े हैं। यह बेटी राजकोष से दो-पांच लाख रुपए निकाल ले तो किसे पता चलेगा। क्या पता सातों बेटियां घर से पांच-पांच लाख रुपए चुरा ले जाएं। इन बेटियों की उम्र 16-17 साल है। अब सोचिये हमारा समाज कहां जा रहा है। उनके इसी बयान को लेकर मोरबी के रहने वाले पाटीदार समाज ने काजल हिंदुस्तानी से माफी की मांग की है।

AMRITA KUMARI