प्रादेशिक बिहार

तेजस्वी बोले- सीएम पद की लालसा नहीं, बयान देने से बचें राजद नेता

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 2023 में सीएम पद छोड़ने की बात पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की सफाई आयी है. तेजस्वी ने कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद की लालसा नहीं है, इसलिए पार्टी के नेताओं को ऐसे बयानों से बचना चाहिए. हालांकि, तेजस्वी ने यह नहीं कहा कि नीतीश 2025 तक सीएम बने रहेंगे. उन्होंने यह जरूर कहा कि नीतीश कुमार के लिए देश को देखना जरूरी है. जानकारी के मुताबिक, नीतीश समेत जेडीयू के दूसरे नेताओं की गुहार के बाद तेजस्वी ने राजद नेताओं को शांत रखने के लिए यह सफाई दी है.

तेजस्वी ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “बिहार में हमारी सरकार बहुत ही बढ़िया ढ़ंग से चल रही है. कुछ बयान आते रहते हैं. इन बयानों से लोगों को बचना चाहिये. हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की और हमें कोई हड़बड़ी नहीं है.”

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा सिर्फ एक लक्ष्य था कि भाजपा और आरएसएस को हमलोग गद्दी से कैसे हटाने का काम करें. बिहार की धरती से हमने हटाया औऱ अब देश की गद्दी से यानी केंद्र सरकार से हटाना है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमारी सरकार बखूबी चल रही है औऱ हम सारे कमिटमेंट को धीरे-धीरे पूरा करते जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *