वायरल वीडियो

ग्रेटर नोएडा : दिनदहाड़े 15 साल के लड़के का अपहरण, CCTV में कैद हुई महिला किडनैपर

डेस्क : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार दोपहर एक रेस्टोरेंट मालिक के 15 वर्षीय बेटे का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया. यह घटना कोतवाली बीटा 2 क्षेत्र में घटी, जहाँ पीड़ित लड़के के पिता का रेस्टोरेंट भी स्थित है.

घटना के अनुसार, दोपहर करीब 2 बजे एक स्कोडा कार होटल के पास सड़क पर रुकी. कार से एक महिला उतरी और होटल के अंदर गई. कुछ देर बाद वह किशोर को अपने साथ लेकर बाहर आई और उसे कार में बैठाकर फरार हो गई. यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

रेस्टोरेंट मालिक और लड़के के पिता, कृष्णजीत, इस घटना से बेहद परेशान हैं. उन्होंने बताया कि बेटे के मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वह बंद था. आस-पास काफी खोजबीन की गई, लेकिन लड़के का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद परिवार ने सीसीटीवी फुटेज की जाँच की, जिससे अपहरण की पुष्टि हुई.

कृष्णजीत ने कहा, “हम इस घटना से बहुत दुखी हैं और किसी से भी अनुरोध करते हैं कि अगर उनके पास कोई जानकारी है तो कृपया सामने आएं और अधिकारियों को हमारे बेटे को घर वापस लाने में मदद करें.”

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार के अनुसार, संदिग्धों का पता लगाने के लिए तीन पुलिस टीमों को लगाया गया है. यह घटना ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करती है. दिनदहाड़े एक किशोर का अपहरण होना लोगों में डर और आक्रोश पैदा कर रहा है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है और जल्द ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ने का दावा कर रही है.

 

NEWS WATCH