राष्ट्रीय

‘मैं महिला नहीं हूं…’, हैदराबाद की बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता का एडिटेड वीडियो वायरल

डेस्क : तेलंगाना के हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया जा रहा है कि माधवी लता कह रही है कि वो महिला नहीं हैं. हालांकि, जब इस वीडियो की सही तरह से पड़ताल की गई तो यह पूरी तरह से फर्जी निकला. जांच में पता चला कि यह एक एडिडेट वीडियो है, जिसे जानबूझ कर गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

दरअसल, सोशल साइट X एक्स पर @MR_CooL77777 नाम के यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक रिपोर्टर हैदराबाद की बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता से कुछ सवाल-जवाब करती नजर आ रही है. इस दौरान माधवी लता ने एक रिपोर्टर से कहा कि वो महिला नहीं है. यूजर ने भी इसी सेंटेंस को अपने कैप्शन में लिखा है.

वायरल वीडियो की जांच में यह भी पता चला कि इसे NEWS NATION के यूट्यूब चैनल से उठाया गया था. यहां रिपोर्टर माधवी से पूछती है कि मैडम ओल्ड सिटी एरिया तलाबकट्टा, जहां बीजेपी गई ही नहीं, आप एक महिला होकर उस सिचुएशन को कैसे फेस करने वाले हो? इस पर माधवी ने कहा कि मैं महिला नहीं हूं, मैं शक्ति हूं. मुझे बार-बार महिला मत कहिए. ऐसा लगता है कि आप स्वंय मुझे कमजोर समझते हैं.

NEWS WATCH