प्रादेशिक

यूपी : लखनऊ मानवाधिकार जनसेवा परिषद ने मंत्री आशुतोष टंडन द्वारा प्रदत्त दवाओं-वेपोराइजर का किया वितरण

संस्था कोरोना से बचाव के प्रति लगातार चला रही जागरूकता अभियान

उत्तर प्रदेश : लखनऊ मानवाधिकार जनसेवा परिषद कोरोना महामारी से बचाव के लिए एक जागरूकता अभियान चला रही है। इस अभियान के माध्यम से मास्क पहनना, शारीरिक दूरी का ख्याल रखना, हाथों को नियमित अंतराल पर साबुन से धोना या अल्कोहल बेस्ड सैनेटाइजर से सैनेटाइज करते रहना, अपनी इम्युनिटी बनाए रखना, वैक्सीन के सम्बंध में फैली भ्रान्तियों को दूर करने के लिए लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित कर रही है।

यूपी सरकार के लोकप्रिय कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन से प्राप्त वेपोराइजर व दवाइयां जरूरतमंद कोरोना संक्रमितों को निःशुल्क वितरित की गईं। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के महासचिव नफीस अहमद, ऐश्वर्य शर्मा व रितेश शर्मा के सराहनीय सहयोग से ही दवाइयां वितरित करना संभव हो पाया।

इस अवसर पर महासचिव नफीस अहमद ने बताया कि मानवाधिकार जनसेवा परिषद जनसेवा के कार्य में सदैव अग्रणी भूमिका निभायेगी। अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने बताया कि संस्था कोरोना से बचाव के लिए आम जनता में शीघ्र ही होम्योपैथिक दवा का वितरण भी करेगी। किसी भी प्रकार की सहायता के लिए परिषद द्वारा जनहित में मोबाइल नं. उपलब्ध कराया गया है, ताकि वो आम जनता तक मदद पहुंचा सकें।

रूप कुमार शर्मा
अध्यक्ष
मानवाधिकार जनसेवा परिषद, लखनऊ
मो. – 9415001064, 8299605742

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *