अन्य

MP : कांग्रेस नेता की बेटी ने महाकाल मंदिर के पुजारी से किया प्रेम विवाह, धमकियों के बाद हाई कोर्ट पहुंचा प्रेमी युगल

डेस्क : मध्य प्रदेश में एक प्रेमी जोड़े ने इंदौर हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की है. उनका कहना है कि लव मैरिज के बाद युवती के पिता उनसे नाराज हैं. वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वह एमपी कांग्रेस में सचिव हैं, जबकि उनकी बेट से शादी करने वाला युवक महाकाल मंदिर में पुजारी है.

युवती अवनी शुक्ला ने वीडियो जारी कर कहा कि उसने महाकाल मंदिर के पुजारी आदर्श मिश्रा से लव मैरिज की है. इससे उसके पिता नाराज हो गए हैं. शादी के एक महीने बाद भी वह लगातार धमकियां दे रहे हैं.

युवती ने कहा कि उसके पिता एक बड़े कांग्रेस नेता है. इसलिए उसे अपने पति आदर्श के साथ-सास ससुराल वालों की सुरक्षा के लिए भी डर लग रहा है. बीते बुधवार को हम अपनी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान मेरे पिता भी वहां पहुंच गए. यहां उन्होंने मेरे पति आदर्श मिश्रा और उनके परिवार के लोगों से मारपीट की. हालांकि, किसी तरह से पुलिस ने मामले को शांत करा लिया.

अवनी शुक्ला का कहना है कि वो और आदर्श एक दूसरे से प्यार करते हैं. उनके परिवारवालों को 2 साल पहले इस अफेयर के बारे में पता चला था. इसके बाद उन्होंने उसका घर से निकलना बंद करा दिया था. परिवार की तमाम पाबंदियों के बावजूद अवनी ने 5 मार्च को आदर्श से लव मैरिज कर ली.

 

NEWS WATCH