प्रादेशिक

‘टोंटी चोर फेलस्वी यादव’, लालू को बताया ‘चारा चोर’, पटना में लगे मिले पोस्टर

पटना : यहां एक बार फिर ‘पोस्टर वार’ शुरू हो गया है। इस बार पटना में RJD सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा गया है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि पोस्टर किसने लगाया, इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। बता दें कि पोस्टर में लालू यादव व तेजस्वी यादव का कार्टून बनाया गया है। इसमें तेजस्वी का नाम भी ‘फेलस्वी यादव’ बताया गया है। पोस्टर राजद दफ्तर के पास लगाया गया है।

दरअसल, पटना में तेजस्वी यादव को लेकर इनकम टैक्स चौराहे पर दो-अलग-अलग पोस्टर लगाए गए हैं। एक पोस्टर में तेजस्वी यादव के हाथ में टोंटी देखा जा रहा है और कैप्शन में लिखा है, ‘टोंटी चोर… फेलस्वी यादव’। वहीं दूसरे पोस्टर में लालू यादव की तस्वीर के साथ ‘चारा चोर’ लिखा हुआ है। यह पोस्टर RJD के हरे रंग के थीम पर है। पोस्टर लगवाने वाले ने अपना नाम या पार्टी का नाम नहीं लिखवाया है। भाजपा प्रवक्ता दानिश इक़बाल ने कहा कि पोस्टर में जो दिखाया गया है वो बिल्कुल सही है।

दरअसल, महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद भी तेजस्वी यादव ने बंगला खाली नहीं किया था। इसके बाद भवन निर्माण विभाग ने नोटिस जारी किया। उसके बाद तेजस्वी ने शनिवार को बंगला खाली किया. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उनका सामान हटते ही बंगले से सभी सरकारी सामान गायब हो गए हैं। तेजस्वी ने कहा, ‘ये लोग मेरी इमेज खराब करना चाहते हैं। ये बहुत ही हास्यास्पद बात है, हंसी आती है। बीजेपी को आरजेडी और तेजस्वी यादव से डर है।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *