अजब-गजब

आगरा : पत्नी ने व्हाट्सएप स्टेटस पर दी हत्या की सुपारी ! पति को मारनेवाले को 50 हजार रुपये देने का किया एलान

डेस्क : उत्तर प्रदेश के आगरा के बाह क्षेत्र में एक पति-पत्नी के बीच झगड़ा बढ़ने के बाद, पत्नी ने कथित रूप से अपने पति की हत्या कराने के लिए वाट्सएप स्टेटस पर 50,000 रुपये का इनाम रख दिया. पति ने जब यह स्टेटस देखा तो उसने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी, जिससे इस मामले का खुलासा हुआ. अपनी शिकायत में पति ने ये भी दावा किया है कि उसकी पत्नी के एक दोस्त ने उसे पहले धमकी दी थी. मामले से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पति ने दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि उसने 9 जुलाई 2022 को मध्य प्रदेश के भिंड गांव की एक महिला से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही उनके बीच कथित रूप से झगड़े और अनबन शुरू हो गई. शादी के पांच महीने बाद दिसंबर 2022 में महिला अपने पति के आगरा स्थित घर से वापस अपने मायके चली गई. तब से महिला अपने माता-पिता के साथ रह रही है.

शिकायत के मुताबिक, महिला ने अब भिंड थाने में गुजारा भत्ता का दावा दायर किया है. पति का आरोप है कि 21 दिसंबर 2023 को जब वो भिंड से आ रहा था, रास्ते में उसके ससुराल वालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके कुछ ही समय बाद उसकी पत्नी ने वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर अपने पति की हत्या करने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की बात कही.

पति ने दर्ज कराए गए मामले में बताया कि उसकी पत्नी के स्टेटस में लिखा था, “जो शख्स पति को मार डालेगा उसे 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा.” ईटीवी भारत की रिपोर्ट के मुताबिक, उसने ये भी दावा किया है कि उसकी पत्नी का पड़ोस में रहने वाले किराएदार से अवैध संबंध था. उसने दावा किया कि शादी के बाद से उनके झगड़े की यही वजह थी.

 

NEWS WATCH