राष्ट्रीय

बेंगलुरु : रिश्वत लेने और ठेकेदार को धमकाने के आरोप में BJP विधायक मुनिरत्ना गिरफ्तार, पार्टी ने नोटिस भेज मांगा स्पष्टीकरण

डेस्क : कर्नाटक के बेंगलुरु के राज राजेश्वरी नगर से बीजेपी विधायक मुनिरत्ना की मुश्किलें बढ़ गई है. रिश्वत लेने और ठेकेदार को धमकी देने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बीजेपी विधायक के खिलाफ शुक्रवार को बेंगलुरु महानगर निगम के 2 कॉन्ट्रेक्टर्स ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, रिश्वत लेने और जाति सूचक गालियां देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया था. ठेकेदारों के शिकायत के बाद बीजेपी भी उनके खिलाफ आ गई है. पार्टी ने उन्हें खिलाफ के नोटिस जारी कर मामले में जवाब मांगा है.

बीजेपी विधायक मुनिरत्ना ठेकेदारों को डरा धमका रहे हैं. मुनिरत्ना का एक कथित आडियो भी जारी किया. जिसमें वो गाली गलौच करते हुए और धमकी देते हुए सुनाई पड़ रहे हैं. ठेकेदारों के शिकायत उर वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

वहीं मामले में बीजेपी विधायक मुनिरत्ना का बयान आया है. उन्होंने अपने सफाई में इसे राजनीतिक द्वेष से प्रेरित बताया और कहा कि वे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे.

मामले में पुलिस ने मुनीरत्ना समेत चार व्यक्तियों पर FIR दर्ज किया था. FIR में बीजेपी विधायक, उनके सहयोगी वीजी कुमार, उनके सुरक्षा अधिकारी अभिषेक और एक अन्य आरोपी वसंत कुमार का नाम शामिल है. मामले में पुलिस ने धारा 37, 506, 505, 385, 420 और 323 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *