राष्ट्रीय

प. बंगाल : बिहार के छात्रों को धमकाने और मारपीट के आरोप में दो शख्स गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद सिलीगुड़ी पुलिस ने की कार्रवाई

डेस्क : सिलीगुड़ी पुलिस स्मारक के तहत बागडोगरा पुलिस ने गुरुवार को दो युवकों को कथित तौर पर धमकाने और परेशान करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जो बिहार से परीक्षा देने सिलीगुड़ी आए थे। आरोपियों की पहचान रजत भट्टाचार्य और गिरिधारी रॉय के रूप में हुई है। दोनों पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के निवासी बंगाली समर्थक संगठन बांग्ला पोक्खो से जुड़े हुए हैं। यह घटना तब सामने आई, जब युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसकी व्यापक निंदा हुई।

वायरल हुए वीडियो में युवक को एक कमरे में सोते हुए देखा जा सकता है, जब बदमाशों का एक समूह अंदर आता है और उनसे पूछता है कि क्या वे बंगाली समझ सकते हैं। जब एक छात्र ने जवाब दिया कि वे ऐसा नहीं कर सकते, तो बदमाशों ने उनसे आक्रामक तरीके से सवाल करना शुरू कर दिया, दावा किया कि उन्हें दूसरे राज्यों में परीक्षा नहीं देनी चाहिए। समूह ने आईबी से होने का दावा किया और युवाओं को परेशान किया।

सिलीगुड़ी पुलिस के डीसीपी विश्वचंद ठाकुर ने घोषणा की कि एक शिकायत के बाद गुरुवार शाम को बागडोगरा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। विश्वचंद ठाकुर ने कहा, “एक शिकायत के आधार पर बागडोगरा पुलिस ने गुरुवार शाम को दो लोगों को आईबी, पुलिस अधिकारियों का दावा करने वाले दो युवकों को धमकाने और परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया। आगे की जांच चल रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *