स्थानीय

नालंदा : बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

नालंदा : बदमाशों ने रविवार की शाम पत्रकार को गोलीमार जख्मी कर दिया। मामला नालंदा और दीपनगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाके का है। जख्मी लहेरी थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट निवासी दीपक विश्वकर्मा है। आनन-फानन में दीपक विश्वकर्मा को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। यहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्राथमिक उपचार के उपरांत सदर अस्पताल से भी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ राजगीर से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी बीच नालंदा थाने और दीपनगर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर बदमाशों ने गोली मार दी। दीपक विश्वकर्मा की पत्नी रागनी विश्वकर्मा ने बताया कि लौटते समय अचानक राजगीर बिहार शरीफ मुख्य मार्ग पर तेज आवाज हुई और हम दोनों पति-पत्नी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। खून से लथपथ हालत में स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

फिलहाल घटना के कारणों पर सस्पेंस बना हुआ है। गोली किसने और क्यों मारी है, इस वजह का पता नहीं चल सका है। वहीं घटना के बाद जिले के पत्रकारों में रोष देखा जा रहा है। गोली गले के पास में लगकर सीने में अटकी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अशोक मिश्रा सदर स्थल पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी अनुसंधान में पुलिस जुट गई है। जख्मी हालत में रहने के कारण पीड़ित कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं।

 

NEWS WATCH