Darbhanga Politics राष्ट्रीय स्थानीय

सभी मतदान कर्मियों को पोस्टल बैलेट के माध्यम से जिले के तीनों प्रशिक्षण केन्द्र पर कराया जा रहा मतदान : डी.एम

 

दरभंगा (आई ए खान) : : जिला निर्वाचन पदाधिकारी, दरभंगा श्री राजीव रौशन ने कहा कि *शत-प्रतिशत मतदान दरभंगा जिला का सम्मान के तहत दरभंगा जिला में जितने भी पोलिंग ड्यूटी में लगे मतदान कर्मी है, उन सभी का पोस्टल बैलेट के माध्यम से जिले के तीनों प्रशिक्षण केन्द्र यथा – प्लस 2 बी.के.डी (जिला स्कूल), लहेरियासराय, दरभंगा, प्लस 2 शफी मुस्लिम टीचर्स ट्रेनिंग स्कूल, लहेरियासराय, दरभंगा एवं एम.एल एकेडमी, लहेरियासराय, दरभंगा* में मतदान चल रहा है।

τ

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि 14-दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अन्तर्गत पड़ने वाले छः (06) विधानसभा के क्षेत्र के मतदान कर्मी, जो पोलिंग ड्यूटी में लगे हुए है वे उपरोक्त तीनों प्रशिक्षण केन्द्र के किन्हीं प्रशिक्षण केन्द्र पर अपना मतदान कर सकते है।

उन्होंने कहा कि जो दरभंगा जिला के बाहर किसी अन्य जिले के कर्मी है, वे अपना मताधिकार का प्रयोग पोस्टल बैलेट के माध्यम से जिले के एम.एल. एकेडमी, लहेरियासराय में कर सकते है।

*उन्होंने कहा अगर कोई मतदान कर्मी किसी कारण से छूट गए है या वे पहले अपना फॉर्म – 12 जमा नही किये है, खासतौर से 14-दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अगर वे वोटर है, तो वे अभी भी फॉर्म – 12 जमा करके पोस्टल बैलट के माध्यम से 8 मई 2024 तक अपना मताधिकार का
प्रयोग कर सकते है।

ठीक एक सप्ताह बाद आज ही के दिन सोमवार 13 मई को दरभंगा संसदीय निर्वाचन का मतदान होगा। सभी मतदान केन्द्रों पर सभी प्रकार की आधारभूत सुविधा मतदाताओं के लिए उपलब्ध कराई गई है ।
*आप चुके नहीं अपना मतदान अपने परिवार के साथ मिलकर अवश्य करें*
उपनिदेशक जनसंपर्क
दरभंगा प्रमंडल दरभंगा

IA KHAN