राष्ट्रीय

उद्धव के 7 और MLA हुए बागी, पहुंचे गुवाहाटी

डेस्क : उद्धव ठाकरे की अपील के बाद भी शिवसेना के 7 और विधायक बागी हो गए हैं और गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे के पास पहुंच गए हैं. वहीं इन सात बागियों के साथ 2 निर्दलीय एमएलए के भी गुवाहाटी पहुंचने की खबर है. इस बीच उद्धव ठाकरे ने आज सुबह 11ः30 बजे शिवसेना विधायकों की बैठक बुलाई है.

बुधवार रात को शिवसेना के 7 और विधायक गुवाहाटी में रेडिसन ब्लू होटल में जाकर शिंदे गुट से जा मिले हैं. वहीं, चर्चा है कि दो निर्दलीय विधायक भी उनके साथ गुवाहाटी पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि ये सातों विधायक महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील के साथ सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए थे. गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के विधायकों में गुलाबराव पाटील और योगेश कदम जैसे नाम शामिल हैं.

दावा किया जा रहा है कि मुंबई से भी तीन विधायक बागी होकर शिंदे गुट में जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो शिंदे के साथ शिवसेना के विधायकों की संख्या 36 हो जाएगी. इसके अलावा अन्य 12 विधायकों के भी शिंदे के साथ होने की खबर है. बता दें कि कल शिंदे गुट ने 34 विधायकों के साइन के साथ एक लेटर महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को भेजा था. इसमें लिखा गया था कि एकनाथ शिंदे ही शिवसेना विधायक दल के नेता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.