राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ : बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, 23 घायल

डेस्क : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के ग्राम कठिया में सोमवार (29 अप्रैल) को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में सड़क के किनारे माजदा कार खड़ी थी, जिसमें लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी. इसके बाद 8 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले लोगों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं तो वहीं 23 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घायलों में 4 लोगों की स्थिति गंभीर है, जिन्हें रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग पिकअप वाहन में सवार होकर ग्राम पथर्रा से ग्राम तिरैया परिवारिक जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. वहीं देर रात जब पिकअप वाहन में सवार होकर जब वे अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. इसी दौरान थाना क्षेत्र ग्राम कठिया के पास सड़क किनारे खड़ी माजदा कार में पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मारीय ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वाहन कार के अंदर तक घुस गई. जिसके चलते 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई .

हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास गांव के लोग मदद करने पहुंचे, वहीं मामले की जानकारी मिलते ही बेमेतरा थाना क्षेत्र की पुलिस भी वहां पहुंची. कलेक्टर रणवीर शर्मा एसपी रामकृष्ण साहू सहित जिले के सभी अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे जहां घायलों के इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देशित दिए गए. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर एम्स में रेफर किया गया.

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक सड़क हादसों की खबर सामने आती रहती है. रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसके चलते तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. जिसके बाद बस मे बैठे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सभी सवारियां घायल हो गई.

 

NEWS WATCH