प्रादेशिक

हादसा: शादी के दिन ही सड़क हादसे में हो गई दुल्हन की मौत

डेस्क : विनय नगर इलाके में सोमवार को घर में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। एक सड़क दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई, जबकि दो भाइयों और दुल्हन की सहेली गंभीर रूप से घायल हुए हैं।घायलों काे दिल्ली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर मोल्डबंद में रहने वाली अंकिता मुथूट फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। उसका परिवार मूलरूप से बिहार के वैशाली का रहने वाला है। सोमवार को 22 अप्रैल को अंकिता की शादी थी। घर में नाते रिश्तेदार जुटे थे और खुशी का माहौल था। परिवार बारात आने से पहले घर में होने वाली शादी की रस्में पूरी करने में जुटा था।

अंकिता के मौसा मिथलेश कुमार ने बताया कि सोमवार को सुबह चाचा सिया राम के घर में रस्म के चलते पूजा पाठ का कार्यक्रम था। इसमें भाग लेने के लिए अंकिता अपने भाई सुमंकित, चचेरे भाई निशांत कुमार व एक सहेली के साथ कार से चाची के घर जा रह थे। तभी उनकी कार सेक्टर 37 बाइपास रोड पर खड़े ट्रक से टकरा हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार सभी चारों लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से अंकिता, उसके भाइयों व सहेली को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में अंकिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में तीनों घायलों को दिल्ली के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। अंकिता की मौत की खबर पहुंचते ही घर में खुशियों की जगह मातम पसर गया।

AMRITA KUMARI