वायरल वीडियो

राजस्थान : सीकर में बाबा बालकनाथ पर छात्रा से रेप का आरोप ! पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

डेस्क : राजस्थान के सीकर जिले में स्थित क्षेत्रपाल मंदिर के बाबा बालकनाथ पर गंभीर आरोप लगा हैं. कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने पुलिस में बाबा द्वारा रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है

मामला राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ तहसील का है. पीड़ित छात्रा तंत मंत्र के चक्करमे बब्बा के पास पहुंची थी. पहली बार मुलाकात के बाद वह बाबा से मिलकर अपने घर वापस आ गई. जिसके बाद बाबा के ड्राइवर ने उसे बब्ब से मिलने के लिए फोन करके बुलाया. फिर बाबा ने उसे प्रसाद में बेहोशी दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया. बाबा छात्रा के साथ एक कर में अश्लील हरकत कर रहे हैं. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

पीड़िता ने बाबा बालकनाथ के खिलाफ दुष्कर्म का मामलाउद्योग नगर थाने में दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पानी शिकायत में बाबा बालक नाथ और दो अन्य के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कुछ महीने पूर्व मंदिर में पूजा करने गई वहां गई थी. वहां पर उससे राजेश नाम का लड़का मिला उसने उसे बाबा बालक नाथ से मिलवाया था. बाबा बालक नाथ ने प्रसाद दिया और कहा कि तुम्हारा इस प्रसाद से कल्याण हो जाएगा. वे कुछ माह पूर्व बाबा बालक नाथ एक गाड़ी में उसे गांव छोड़ने के बहाने ले गया और रास्ते में पेड़ा खाने को दिया. जिसके बाद बाबा ने उसके साथ रेप किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *