प्रादेशिक

BPSC TRE-3 Paper Leak : महिला समेत चार आरोपी उज्जैन से गिरफ्तार

डेस्क : बीपीएससी टीआरई तीन पेपर लीक मामले की जांच कर रही आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने चार आरोपियों को उज्जैन से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि बिहार में शिक्षकों की भर्ती के लिए बीपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद भारी हंगामा हुआ था। सरकार ने मामले की जांच का जिम्मा आर्थिक अपराध इकाई को सौंपा था। गुप्त सूचना के आधार पर ईओयू की टीम ने उज्जैन से पेपर लीक कांड के चार अरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान ईओयू को इन चारों के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद से ही ईओयू की टीम चारों आरोपियों को लगातार तलाश कर रही थी। ईओयू को जानकारी मिली थी कि पेपर लीक कांड में इनकी अहम भूमिका रही है। जांच के दौरान ईओयू को पता चला कि चारों उज्जैन में छिपे हुए हैं। इसके बाद बिहार से ईओयू की टीम उज्जैन पहुंची और चारों को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। चारों को ईओयू ने उज्जैन की कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने ईओयू को 22 अप्रैल तक की ट्रांजिट रिमांड दी है। ईओयू की टीम चारों को अपने साथ लेकर पटना के लिए रवाना हुई है। टीम कल दोपहर या शाम तक पटना पहुंच जाएगी। पटना पहुंचने के बाद ईओयू चारों को कोर्ट में पेश करेगी और कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद पूछताछ करेगी।

NEWS WATCH