राष्ट्रीय

वायनाड भी छोड़कर भागेंगे राहुल गांधी… : पीएम मोदी

डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (20 अप्रैल) को महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बीते दिन पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ. मैं उन सभी लोगों को बधाई देता हूं और अपना आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपना वोट डाला और विशेष रूप से पहली बार मतदाताओं को.

पीएम मोदी ने कहा कि मतदान समाप्त होने के बाद बूथ स्तर पर जो विश्लेषण किया गया और जो जानकारी मिली, उससे इस बात की पुष्टि होती है कि पहले चरण में एनडीए के लिए एकतरफा वोटिंग हुई है.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे उन्हें भी वायनाड में संकट दिख रहा है. शहजादे और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं. जैसे अमेठी से भागना पड़ा, आप मान के चलिये वो वायनाड भी छोड़ेंगे.

उन्होंने दूसरे दलों पर हमला बोलते हुए कहा, ‘अगर आपको लगता है कि आप चुनाव हार रहे हैं तो भी आपको मेहनत क्यों करनी चाहिए- मैं कहना चाहता हूं कि काम करें लोकतंत्र के लिए कठिन ‘आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसो, परसो नहीं तो नरसो, अरे कभी तो मौका आएगा’.’ मोदी ने कहा कि हमारा बहुत समय कांग्रेस द्वारा किए गए छेद को भरने में व्यतीत हुआ. अगले पांच सालों में हमें नांदेड़ और महाराष्ट्र को आगे ले जाना है.

 

 

NEWS WATCH