स्थानीय

जहानाबाद : सिपाही की पत्नी की खेत में मिली नग्न हालत में लाश, गैंगरेप के बाद मर्डर की आशंका

जहानाबाद : जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल निर्वस्त्र हालत में एक सिपाही की पत्नी की लाश मिली है, जिसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं. उसके शरीर पर कई जगह चोट के भी निशान हैं. जिसे देखने के बाद ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. शव मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. गैंगरेप की घटना की आशंका जताई जा रही है.

मामला जहानाबाद के परस बीघा थाना क्षेत्र की है. यहां चैनपुर गांव में एक सिपाही की पत्नी की लाश मिली है. नग्न हालत में महिला की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति सीआरपीएफ में सिपाही के पद पर तैनात है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि मृतक महिला शुक्रवार के दिन शौच करने के लिए घर से गई थी.

महिला के घर वापस नहीं लौटने से उसके परिजन काफी परेशान थे. काफी समय बीत जाने के बाद उन्होंने ढूंढने की कोशिश की और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई कि महिला अचानक से गायब हो गई है. अगले दिन शनिवार को गांव के कुछ लोगों ने महिला के शव को निर्वस्त्र हालत में खेत में देखा. उन्होंने सूचना दी कि महिला की लाश खेत में पड़ी है. महिला को इस हालत में देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं.

मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि महिला जिस हालत में मृत पाई गई. उस समय उसके शरीर पर से सारे कपड़े फटे कटे थे. महिला के शरीर पर चोट के निशान भी थे. जिस से पता चलता है कि महिला के साथ गैंगरेप किया गया. फिर बदमाशों ने उसे जान से मार दिया. इस वारदात के बाद जहानाबाद के सभी गांव वाले गुस्से में आ गए हैं. जगह-जगह सड़क जाम कर आगजनी की जा रही है. महिला के साथ हुए इस जघन्य अपराध के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. गांव वालों और परिजनों का कहना है कि इस घटना ने जहानाबाद को शर्मसार किया है. इसके चलते अब कोई महिला अपने आप को गांव में सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही है. अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए. मामला तेजी से भड़कता देख पुलिस भी अपने स्तर पर तेजी से कार्य कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *