राष्ट्रीय

आर्यन खान जेल से बाहर आए

डेस्क : शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल से बाहर आए. शाहरुख खान की सफेद गाड़ी रेंज रोवर की पिछली सीट में बैठ कर अपने घर मन्नत की ओर निकल गए   शाहरुख खान के निजी अंगरक्षक रवि सिंह और एक बाउंसर आर्यन खान को जेल से बाहर लाने के लिए अंदर गए. आर्यन खान को लेने शाहरुख खान की रेंज रोवर गाड़ी आर्थर रोड जेल के बिलकुल करीब खड़ी हुई थी. इस रेंज रोवर गाड़ी की पिछली सीट में आर्यन खान के बैठने के लिए सीट खाली रखी गई थी. काले शीशे होने की वजह से इस रेंज रोवर गाड़ी की पिछली सीट पर शाहरुख खान या गौरी खान बैठे हैं कि नहीं, यह कहा नहीं जा सकता.

11 बज कर 2 मिनट में आर्यन खान जेल से बाहर आए

11  बज कर 2 मिनट में आर्यन खान जेल से बाहर आए. शाहरुख खान के अंगरक्षकोंं ने तुरंत रेंज रोवर गाड़ी का पिछला दरवाजा खोला. कुछ सेकंड के भीतर ही मीडिया के कैमरे से बचते हुए आर्यन खान पिछली सीट पर बैठे और मन्नत की ओर रवाना हो गए. मीडिया से दूरी रखने की खास तौर पर तैयारी रखी गई है. रेंज रोवर गाड़ी में पिछली सीट पर कौन बैठा है इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. आर्यन खान जिस गाड़ी में बैठे हैं लगातार TV9 की गाड़ी के उसके पीछे है. लेकिन आर्यन के साथ कौन बैठा है क्या वे शाहरुख खान हैं या गौरी खान हैं? कार में लगे काले शीशे की वजह से यह सस्पेंस बना हुआ है.

मन्नत के बाहर फैन्स की भीड़, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

थोड़ी ही देर में आर्यन खान मन्नत पहुंचेंगे. मन्नत के बाहर अलग-अलग पोस्टर्स और बैनर्स लेकर फैन्स की भीड़ जमा है. पोस्टर्स और बैनर्स में आर्यन खान के स्वागत में अलग-अलग मैसेजेस लिखे गए हैं. एक पोस्टर में लिखा है- ‘स्टे स्ट्रॉन्ग प्रिंस आर्यन’. आर्यन खान को गुरुवार को 25 दिनों बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. शुक्रवार को तय समय सीमा में उनका बेल आर्डर (bail order) जेल में नहीं पहुंच पाया. इस वजह से शुक्रवार को आर्यन जेल से बाहर नहीं आ पाए.

3 अक्टूबर को कूज ड्रग्स पार्टी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा भी आज जेल से बाहर आएंगे. अरबाज के बारे में जानकारी सामने आ रही है कि वे शाम को बाहर आएंगे.आर्यन खान को 14 शर्तों के साथ जमानत दी गई है. वे आर्यन खान देश छोड़ कर नहीं ज सकेंगे. उन्हें अपने सह आरोपियों के साथ संपर्क में नहीं रहना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *