राष्ट्रीय

सलमान खान को मारना नहीं, डराना चाहते थे आरोपी : मुंबई पुलिस

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर चली गोलीबारी की घटना को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को एक बड़ा खुलासा किया है जिसके चलते ये कहा गया है कि जिन आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की उनका मकसद सलमान खान को मारने का नहीं था बल्कि वे सलमान खान को डराना चाहते थे. बुधवार को मुंबई पुलिस ने हरियाणा और बाकी राज्यों से आए करीब सात लोगों से पूछताछ की जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों का इरादा सलमान खान को डराने का था, उनको मारने का नहीं.

वहीं जिन दो आरोपियों को मुंबई पुलिस ने बिहार से पकड़ा उन लोगों के परिवार से भी पुलिस ने पूछताछ की. मुंबई क्राइम ब्रांच ने ये भी बताया कि आरोपियों ने सलमान खान के घर के अलावा उनके फार्महाउस की रेकी भी की थी. इस मामले में एक अन्य व्यक्ति को भी मुंबई पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक ये व्यक्ति लगातार दोनों आरोपियों के साथ संपर्क में था और कई दिनों से इनके बीच फोन पर बातचीत चल रही थी. ऐसा माना जा रहा है कि इस व्यक्ति को लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से सीधे तौर पर निर्देश मिल रहे थे.

रविवार (14 अप्रैल) को सलमान खान के घर के बाहार कुछ लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था जिसकी जिम्मेदारी सोमवार (15 अप्रैल) को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि गोलीबारी में उसका और उसकी गैंग का हाथ है. सागर पाल और विक्की गुप्ता को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ऐसा माना जाता है कि साल 1998 के काले हिरण के शिकार केस के बाद से ही सलमान खान को मारने की धमकियां मिलती रही हैं.

 

 

NEWS WATCH