राष्ट्रीय

J&K : पुलवामा में सेना को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, दूसरा घिरा, पूरा इलाका सील

डेस्क : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकतियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया गया है लेकिन उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है. जानकारी के सुरक्षा बलों को दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई और मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है.

शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की तो आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि एक आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है, उसका शव देखा गया है लेकिन अभी तक बरामद नहीं हुआ है. एक और आतंकी के फंसे होने की आशंका है. गोलीबारी चल रही है.

इससे पहले बीते सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने हमला करते हुए एक गैर स्थानीय ड्राइवर को निशाना बनाया था. अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के हेरपुरा इलाके में रात करीब नौ बजे आतंकवादियों ने उत्तराखंड के देहरादून निवासी दिलरंजीत सिंह पर गोली चलायी जिससे वह घायल हो गया. उन्होंने बताया कि सिंह को शोपियां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया.

 

NEWS WATCH