मनोरंजन

‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना रनौत ने दांव पर लगाई करोड़ों की प्रॉपर्टी, बेचना पड़ा 32 करोड़ का बंगला

डेस्क : अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी काफई वक्त से सुर्खियों में है। पॉलिटिक्स में एंट्री के बाद कंगना की ये पहली फिल्म होगी। ये फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन तमाम विवादों के बीच सेंसर बोर्ड द्वारा अब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है।

ऐसे में कंगना को आर्थिक चुनौतियों का सामना भी करना पड़ रहा है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपना मुंबई वाला बंगला बेचा था। अब उन्होंने इसके कारण का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने मुंबई के पाली हिल में अपना बंगला बेच दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि कंगना ने ये प्रॉपर्टी 32 करोड़ में बेची थी। एक्ट्रेस का इसी बंगले में ऑफिस भी था जिसमें उनके फिल्मों के प्रोडक्शन का काम चलता था। एक्ट्रेस की यह प्रॉपर्टी पहले विवाद के चलते सुर्खियों में रह चुकी है। ऐसे में कंगना ने खुलासा किया है कि उन्हें इमरजेंसी की रिलीज में हो रही देरी के चलते इस बंगले को बेचना पड़ा है।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा- ‘जाहिर सी बात है मेरी फिल्म (इमरजेंसी) रिलीज होनी थी। मैंने अपनी सारी पर्सनल प्रॉपर्टी दांव पर लगा रखी थी। अब क्योंकि ये रिलीज नहीं हुई तो… कोई बात नहीं, ऐसे में प्रॉपर्टी  जरूरत के वक्त काम आ जाए।’ बता दें कि इमरजेंसी की रिलीज टलने के कुछ दिन बाद कंगना के ऑफिस बेचने की खबर आई।

बता दें, साल 2020 में बाएमसी ने कंगना की इस प्रॉपर्टी पर बुल्डोज़र चलवाया था। बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए एक्ट्रेस की इस प्रॉपर्टी के कुछ हिस्से धव्स्त  कर दिए थे। 8 साल बाद कंगना ये बंगला बेच दिया है। इन दिनों उनकी फिल्म इमरजेंसी रिलीज के लिए अटकी हुई है। सिख समुदाय समेत कई राज्यों में फिल्म को लेकर विवाद बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *