अजब-गजब

मैट्रिक के छात्र को 1 बच्चे की मां से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली शादी

पटना : आपने प्रेम प्रसंग के कई अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यह मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। जहां मैट्रिक में पढ़ने वाले एक छात्र को एक बच्चे की मां के साथ प्यार हो गया। दोनों घर से भाग गए और शादी कर ली। लड़का अपनी प्रेमिका के घर पर किराए पर रहता था।

बता दे की ये घटना पटना की बताई जा रही है। जहां मैट्रिक में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट को एक बच्चे की मां के साथ प्यार हो गया और दोनों ने लव मैरिज कर ली। खबरों के मुताबिक नाबालिग स्टूडेंट किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। जहां उसे मकान मालकिन की शादीशुदा बेटी से इश्क़ हो गया। दोनों ने घर से भागकर शादी रचा ली। जिस युवती से 15 साल के बच्चे को प्यार हुआ वह उसकी मालकिन की बेटी थी और 1 बच्चे की मां।

इस बात का खुलासा तब हुआ। जब लड़के के पिता ने थाने में बेटे के अपहरण की शिकायत की। इसी बीच अचानक से प्रेमी बेटा अपनी नई नवेली पत्नी के साथ थाने आ पहुंचा। दोनों ने पुलिस को बताया कि अपनी मर्जी से उन दोनों ने शादी रचाई है। उन लोगों ने बताया कि मंदिर में दोनों ने लव मैरिज की है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़के की उम्र 15 साल और लड़की 26 साल बताई जा रही और लड़की एक बच्चे की मां है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *