मनोरंजन

मुनव्वर के साथ क्रिकेट मैच में एल्विश को मिली जान से मारने की धमकी, खाली कराना पड़ा स्टेडियम

डेस्क : एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे वर्तमान में ईसीएल 2024 में मैच खेल रहे हैं। एल्विश हरियाणवी हंटर्स के कप्तान हैं और मुनव्वर मुंबई डिसरप्टर्स के कप्तान हैं। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में मैच से पहले दोनों कप्तानों के बीच मजेदार नोकझोंक हुई। हालांकि, इसी बीच ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश को स्टेडियम में जान से मारने की धमकी मिले, जिससे दर्शक उत्तेजित हो गए।

एल्विश यादव को स्टेडियम में मुंबई डिसरप्टर्स और हरियाणवी हंटर्स के बीच मैच देखने आई भीड़ ने जान से मारने की धमकी दी। यह जानकर अधिकारी चिंतित हो गए और आगे की समस्याओं से बचने के लिए उन्होंने तुरंत स्टेडियम खाली कर दिया। अब ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इसके बाद आयोजकों को खाली स्टेडियम में मैच जारी रखना पड़ा। मैच के बाद एल्विश और आयोजकों ने अभी तक घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया है। जानकारी हो कि मुनव्वर फारुकी की टीम टी10 टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘ईसीएल 2024’, 22 सितंबर 2024 को फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा।

बताते चलें कि इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के दौरान मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव के बीच याराना देखने को मिला था। दोनों एक दूजे से हाथ मिलाते और गले लगते नजर आए थे। हालांकि, एल्विश के प्रशंसकों को यह रास नहीं आया और उन्होंने उन्हें देशद्रोही और हिंदू विरोधी का टैग दे दिया। इसके बाद मुनव्वर को जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगीं। मामले को बढ़ता देख एल्विश ने साफ किया था कि अपने धर्म के लिए किसी भी वक्त मुनव्वर के साथ अपनी दोस्ती खत्म कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *