प्रादेशिक स्थानीय

मुजफ्फरपुर : बिजली की तार के चपेट में आये दो चचेरे भाइयों की मौत

मुजफ्फरपुर :- जिले में शनिवार को करंट लगने से 14 साल के दो लड़कों की मौत की मौत हो गई. मिली जानकारी अनुसार पोखर से मछली चोरी होने से बचाने के लिए लगाई गई बिजली के तार की चपेट में आने से दोनों चचेरे भाई की मौत हुई है. दोनों ही मृतकों की पहचान मोहम्मद शहाबुद्दीन और मोहम्मद शमीउद्दीन के रूप में हुई है. घटना जिले के कांटी थाना के सूती भेड़ियाही गांव की है.

रात को टहलने निकले थे दोनों

घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि दोनों लड़के रात को टहलने निकले थे. इस दौरान दोनों गांव के ही एक तालाब के पानी के संपर्क में आ गए. तालाब में मछली पालन किया जा रहा था और मछली पालन करने वालों ने तालाब में बिजली की तार लगा रखी थी, ताकि कोई मछली चोरी न कर सके.

चीख की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोग

दोनों ही युवकों की पानी के संपर्क में आते ही करंट से मौत हो गई. मिली जानकारी अनुसार करंट की चपेट में आने से दोनों युवक चीखने लगे. चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो दोनों छटपटा रहे थे. इसी बीच कुछ लोगों को पता चला कि तालाब में करंट है. जब तक बिजली काट कर उन्हें निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने रात में ही शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. इधर, स्थानीय लोग मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं. वहीं, पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि पोखर में बिजली का तार किसने और क्यों लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *