राष्ट्रीय

‘2021-22 में इस्तेमाल किया गया फोन पता नहीं कहां है’, ED की पूछताछ में बोले अरविंद केजरीवाल

डेस्क : 2021-2022 के दौरान इस्तेमाल किया गया फोन पता नहीं कहां है. टाइम्स नॉउ के मुताबिक ये बात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईडी की पूछताछ में कही. ईडी ने उल्लेख किया है कि दिल्ली सराब निति घोटाले में कुछ प्रमुख लोगों ने अपने मोबाइल फोन के साथ-साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को या तो नष्ट कर दिया है या गलत जगह रख दिया है.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास पर तलाशी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था. कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया है.

दिल्ली का चर्चित शराब घोटाला आम आदमी पार्टी के लिए के लिए गले की हड्डी बना गयाहै. आबकारी नीति घोटाले में अब तक AAP के दिग्गज नेता और दिल्ली के पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया तथा आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह गिरफ्तार हो चुके थे. इसके अलावा इस चर्चित घोटाले में बीआरएस नेता के कविता भी गिरफ्तार हो चुकी हैं.

दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में विपक्षी INDIA गठबंधन ने रामलीला मैदान में रैली करने का ऐलान किया है. इंडिया गठबंधन की यह मेगा रैली 31 मार्च को सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी, जिसमें विपक्ष के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

 

NEWS WATCH