अजब-गजब

कर्नाटक : दो हजार रुपए की चोरी के शक में शिक्षकों के सामने लड़की के कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी, 14 साल की मासूम ने की आत्महत्या

डेस्क : कर्नाटक में 14 वर्षीय स्कूल की छात्रा ने कथित तौर पर अपने टीजर द्वारा परेशान किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक उसकी टीचर को शक था कि उसने 2,000 रुपये चुराए हैं. लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि स्कूल में हुई इस घटना से परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या की.
बागलकोट के सरकारी हाई स्कूल में शिक्षिका जयश्री मिश्रीकोटी और हेडमास्टर केएच मुजावर पर लड़की को परेशान करने का आरोप लगाया गया है. यह कार्रवाई कथित तौर पर जयश्री मिश्रीकोटी द्वारा बच्ची पर उसके पर्स से 2000 रुपये चुराने के संदेह के कारण उपजी है. टीचर ने आठवीं कक्षा की छात्रा से कहा था कि अगर वह दोषी पाई गई तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा.

कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि लड़की के कपड़े उतारकर उसकी तलाशी ली गई थी लेकिन पुलिस ने कहा है कि अभी तक उन्हें इसके सबूत नहीं मिले हैं. यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता की बहन ने उसके अंतिम संस्कार के बाद अपने माता-पिता को स्कूल में हुई चीजों की जानकारी दी.
पुलिस ने बताया कि लड़की का शव 16 मार्च को बरामद किया गया था. अधिकारियों ने कहा कि लड़की ने 15 मार्च को उस वक्त फांसी लगाई थी जब घर पर उसके माता-पिता मौजूद नहीं थे. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

 

NEWS WATCH