मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को कैंसर, अनुपम खेर ने दी जानकारी

डेस्क : बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं. यह खबर उनके फैन्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग भरी है. कैंसर से पीड़ित महिमा चौधरी को देख उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो गया है. इस बीमारी कि वजह से उनका लुक बदल गया है. यह खबर सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने लोगो के सामने रखी. इस विडियो में महिमा अपनी बीमारी को लेकर खुलासा करती नजर आ रही हैं. वह इस वीडियो में बता रही है कि अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट में काम करने को कॉल किया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया. महिमा इस वीडियो में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गयी थीं. अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए महिमा चौधरी को रियल हीरो बताया है.

अनुपम खेर ने महिमा की बीमारी में जानकारी देते हुए बताया , ‘मैंने महिमा चौधरी को एक महीने पहले अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में एक अहम रोल का किरदार निभाने के लिए अमेरिका से फोन किया था. उस समय मैं US में था. इस फ़ोन कॉल के दौरान हमारी अच्छी बातचीत चल रही थी और इसी बातचीत के दौरान मुझे यह सूचना मिली कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. महिमा चौधरी का जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को नई प्रेरणा दे सकता है.’

इसके बाद अनुपम ने आगे बताते हुए लिखा कि, ‘ महिमा चाहती थीं कि मैं उनकी इस लाइफ की जर्नी को सबके सामने लाऊं.’ अनुपम ने आगे लिखा है,  ‘मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि महिमा तुम मेरी हीरो हो। उन्होंने आगे लोगों से कहा, ‘दोस्तों! उन्हें अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद दें.’ महिमा चौधरी ने भी अनुपम खेर को लिखा, ‘आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद! अनुपम खेर’.

महिमा चौधरी का जन्म दार्जिलिंग में 13 सितंबर 1973 को हुआ था. महिमा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘परदेस’ से की थी, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था. महिमा चौधरी ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों इस रिश्ते से अलग हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.