राष्ट्रीय

‘रिश्ते उसी से रखो जो दे इज्जत’, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने किया पोस्ट, बांद्रा ईस्ट से टिकट नहीं मिलने पर MVA पर भड़के

डेस्क : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या महाराष्ट्र में सुर्खियां बनी हुई हैं. मुंबई पुलिस हर दिन एक एक बाद के खुलासे कर रही है. इन्हीं खुलासों के बीच बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने एक इमोशनल ट्वीट किया हैं. जिशाना सिद्दीकी ने एक्स पर लिखा, सुना है पुराने दोस्तों ने वांद्रे पुर्व में अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. साथ निभाना तो कभी इनकी फितरत में था ही नहीं. “रिश्ता उसी से रखो जो इज़्ज़त और सम्मान दे, मतलब की भीड़ बढ़ाने का कोई फ़ायदा नहीं. ” अब फैसला जनता लेगी!!!!

बताना चाहेंगे कि अजित पवार गुट ने 38 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. लेकिन पहली सूची में उनका नाम नहीं हैं. लेकिन MVA द्वारा उद्धव गुट से वरुण देसाई को चुनाव मैदान में उतारने पर जीशान सिद्दकी ने निशाना साधा है.

बता दें कि बाबा सिद्दीकी के बेटे जिशान सिद्दीकी 2019 में कांग्रेस के सिंबल पर बांद्रा ईस्ट से जीतकर विधानसभा पहुंचे. हालांकि, 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सिद्दीकी परिवार का कांग्रेस से मोहभंग होने पर पिता बाबा सिद्दीकी और फिर उनके बेटे जिशान सिद्दीकी अजित गुट में शामिल हो गए. जिशान बांद्रा ईस्ट से ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि जिशान के नाम न आने की वजह बांद्रा को लेकर फंसा पेच है. बांद्रा ईस्ट पर शिवसेना (शिंदे) और बीजेपी दोनों दावा कर रही है. शिवसेना (शिंदे) का कहना है कि यह सीट परंपरागत रूप से उसकी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *