मनोरंजन

अस्पताल में भर्ती हुए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार

डेस्क : अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए कल यह जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह होम क्वारंटीन हैं। अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्हें सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। अक्षय ने लिखा- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।’

इससे पहले अक्षय कुमार ने लिखा था- ‘मैं सभी को सूचित कर देना चाहता हूं कि इसी सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चिकित्सकीय सावधानियों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना परीक्षण करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा।’

जब से कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दी है, तब से तमाम बड़े छोटे कलाकार इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। जब कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू किया गया तब सरकार की तरफ से लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक करने का काम सबसे ज्यादा अक्षय कुमार ही कर रहे थे। जब फिल्मों की शूटिंग बंद हुईं और सभी लोग घरों में बैठे हुए थे तब भी अक्षय कुमार ने ही सबसे पहले भारत सरकार के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की थी जिसमें वह कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताते हुए नजर आए।

आजकल अक्षय अपनी एक और फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अक्षय के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। अक्षय कुमार यहां एक पुरातत्वविद का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है। हालांकि इस फिल्म से जुड़े 45 जूनियर आर्टिस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *