मनोरंजन

अपने नाम पर हो रहे फ्रॉड से बौखलाए सलमान खान, फेक न्यूज फैलने पर जारी किया नोटिस

डेस्क : बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान भी एक स्कैम के शिकार हो गए हैं। उनके नाम पर फेक न्यूज फैल रही है कि उनका अमेरिका में कॉन्सर्ट होने वाला है जिसमें वे परफॉर्म करेंगे। इसको लेकर अलग-अलग झूठी खबरें फैल रही हैं जिसको लेकर अब सलमान ने सारी सच्चाई बताई है और अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक जानकारी शेयर की है जिसमें कॉन्सर्ट की इन खबरों को झूठी खबर बताई है। उन्होंने पोस्ट में एक ऑफिशियल नोटिस जारी किया है जिसमें लिखा है, “ये जानकारी दी जाती है कि ना तो मिस्टर सलमान खान और ना ही उनकी कोई कंपनी US में 2024 के लिए कोई कॉन्सर्ट का आयोजन कर रही है। अगर कोई भी इसका दावा कर रहा है कि वह कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगे तो बता दें, ये पूरी तरह से झूठ है।”

पोस्ट में आगे लिखा है- “कृप्या किसी भी ईमेल, मैसेज या विज्ञापन के प्रमोशन पर भरोसा न करें… अगर कोई मिस्टर सलमान खान के नाम से फ्रॉड करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।” उन्होंने इस पोस्ट से साफ जाहिर किया है कि वह आगामी यूएस कॉन्सर्ट का आयोजन नहीं कर रहे हैं और ये खबरें झूठी हैं।

अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। आए दिन सेट से उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुरुगदोस कर रहे हैं और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल यानी 2025 की ईद पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *