मनोरंजन

सलमान खान ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर की गणेश पूजा

डेस्क : सलमान खान रविवार को गणेश चतुर्थी समारोह के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पर गए। उन्होंने अपनी बहन अर्पिता खान के साथ एकनाथ के मुंबई स्थित घर पर पंडाल की शोभा बढ़ाई। एकनाथ शिंदे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान और अर्पिता की उनके घर पर पंडाल का दौरा करते हुए कई तस्वीरें शेयर कीं। सलमान ने नीली शर्ट और मैचिंग डेनिम पहनी हुई थी और उन्होंने मूर्ति के सामने हाथ जोड़े हुए थे। एक फोटो में एकनाथ शिंदे ने सलमान को फूलों का गुलदस्ता और रंगीन दुपट्टा दिया। अर्पिता को भी गुलदस्ता और दुपट्टा भेंट किया गया।

इस हफ्ते, सलमान खान ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया जब उन्होंने गणेश चतुर्थी के लिए अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया। सलमान ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणेश विसर्जन का एक वीडियो भी शेयर किया, जहां परिवार ने बप्पा को विदाई दी।

वीडियो में सलमान विसर्जन के दौरान अपने परिवार के साथ डांस करते नजर आए। उन्होंने इस पल का पूरा आनंद लिया और खुलकर एंजॉय किया। उन्होंने अंतिम आरती भी की और भगवान गणेश के कानों में फुसफुसाकर प्रार्थना की। इस परंपरा का पालन कई भक्त करते हैं।

वीडियो में सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा भी अपने बच्चों के साथ पूरी एनर्जी के साथ डांस करते नजर आए। सोहेल खान के बेटे निर्वाण और योहान, अरबाज खान के बेटे अरहान, अलवीरा अग्निहोत्री, बहन की बेटी अलीजेह और उनके बेटे अयान सहित परिवार के सदस्यों को भी विसर्जन के दौरान शामिल होते हुए और दिल खोलकर नाचते हुए देखा गया। वीडियो के साथ, एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी।’
7 सितंबर को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान गणेश चतुर्थी उत्सव में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार के घर एंटीलिया पहुंचे। एक्टर गहरे भूरे रंग की शर्ट में स्टाइलिश दिखे। वर्कफ्रंट की बात करें, तो सलमान खान अगली बार ‘बिग बॉस 18’ की होस्टिंग करते हुए और एआर मुरुगादॉस के एक्शन ड्रामा ‘सिकंदर’ में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *