breaking news

अलीगढ़ में सिएए- एनआरसी को ले के हुवा बवाल

Follow us

अलीगढ़-अलीगढ़ में सीए एनआरसी एनपीआर को के विरोध को लेकर पिछले 2 दिनों से शाह जमाल ईदगाह पर धरना दे रही महिला बच्चों ने कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया.

पुलिस 2 दिन से धरना रत महिला बच्चों को समझाने में जुटी हुई थी आज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की कुछ छात्राओं कोतवाली क्षेत्र में धरना रात महिलाओं को भड़काया जिसके बाद महिलाओं ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया.

इस घटना के बाद बाबरी मंडी चरखवाला खेत में भी अफरा-तफरी मच गई पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने के साथ-साथ हल्का बल प्रयोग किया है स्थिति नियंत्रण में है ।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कि शाह जमाल की ईदगाह के बाहर सी ए ए एन पीआर और एनआरसी के विरोध में  महिलाएं बच्चों का धरना प्रदर्शन चल रहा था 2 दिन पूर्व हजारों की तादाद में महिलाएं एकत्रित होकर ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र में आ गई और वह कोतवाली के बाहर बैठ गए 2 दिन से पुलिस प्रशासन महिलाओं को समझाने का प्रयास कर रहा था.

आज रविवार सांय अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की कुछ छात्राएं महिलाओं के बीच पहुंच गई और महिलाओं को भड़का दिया जिस पर महिलाओं ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया.

पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करने के लिए हल्का बल प्रयोग करने के साथ आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं स्थिति पूर्ण नियंत्रण में है अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की उन छात्राओं को भी चिन्हित किया जा रहा है जिन्होंने मौके पर आकर महिलाओं को भड़काया स्थिति को नियंत्रण करने के लिए पुलिस फोर्स और आरएफ को तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *