राष्ट्रीय

ट्रंप के भारत दौरे की तैयारी पर कन्हैया : बड़े लोगों की बड़ी बात…

Follow us

पटना : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआई नेता कन्हैया ने ट्रंप के भारत दौरे को लेकर हो रही तैयारी पर बड़ा कटाक्ष किया है। कन्हैया ने कहा है कि ट्रंप दुनिया के महाशक्ति अमेरिका के राष्ट्रपति है। वहीं मोदी जी दुनिया के सबसे लोकतंत्र के प्रधानमंत्री है। ये बड़े लोगों की बड़ी बात है।

उन्होंने कहा कि हमलोग साधारण लोग है, असाधारण चीजों पे अपना ध्यान नहीं देते है।
कन्हैया ने कहा कि ट्रंप के आगमन को लेकर क्या तैयारी हो रही इसका मुझे पता नहीं है। हम सिर्फ यही देख पा रहे है कि मोदी जी जब लिट्टी चोखा खा रहे थे, तब पटना में दरोगा अभ्यर्थियों को पीटा जा रहा था।
उन्होंने कहा कि पीएम के लिट्टी चोखा खाने से बिहारी उनके धोखे में आ जायेंगे, इसकी संभावना मुझे कम ही लगती है।
वहीं प्रशांत किशोर से बात होने या मिलने कि बात पर कन्हैया ने कहा कि मुझे कोई इन्विटेशन नहीं मिला है। यह सब कयास लगाए जा रहे हैं।

कन्हैया ने कहा कि साथ आने के लिए तो हमलोग खुले तौर पर कह रहे है कि NPR, NRC और CAA के मुद्दे पर सब लोग साथ आए, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है। यह किसी पार्टी के बैनर तले तो यह प्रोग्राम हो नहीं रहा है। यह एक विरोधी संघर्ष मोर्चा है लेकिन कई पार्टियां है जो इससे अपना दूरी बना के रखी है।
उन्होंने कहा कि अगर इस मुद्दे पर सभी जुड़ जाए तो देश तुरंत बदल जाए। हमारा किसी से कोई कंपटीशन नहीं है। अगर सब लोग मिल कर बिहार की बेहतरी के लिए कुछ करना चाहते है तो उनको मुबारकबाद है वो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *