स्थानीय

मधुबनी : युवक की हत्या से नाराज ग्रामीणों का हंगामा, हत्यारोपी के घर में ही कर दिया मृतक का अंतिम संस्कार

मधुबनी : जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पंडौल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में एक युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में ही शव का दाह संस्कार कर दिया. मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ भी की. वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. गांव में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है. बताया जा रहा है कि शाहपुर गांव में आपसी विवाद में एक युवक की हत्या कुछ लोगों ने कर दी. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के रहने वाले एक युवक और उसके दोस्तों पर लगाया है. गुस्साए लोगों ने हत्यारोपियों के घर पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की. इसके साथ लोगों ने मृतक के शव को आरोपी के घर में रखकर अंतिम संस्कार कर दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक शादीशुदा था और हत्या आपसी विवाद में हुई है. वहीं मृतक की बेटी ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. जब वह मौके पर पहुंची तो वह खून से लथपथ तड़प रहे थे. मरने से पहले उन्होंने आरोपियों के नाम भी बताए. वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपने परिजनों के साथ मौके से फरार हो गए.

इसके बाद सैकड़ों लोगों ने हत्यारोपी के दो मंजिले घर में कई घंटे तक तोड़फोड़ की. घर की खिड़की, चौखट, ग्रिल, अलमारी सभी उखाड़ ले गए. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस दो किमी दूर बैठी रही. डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.