प्रादेशिक बिहार

बिहार : BJP की बैठक में बड़ा फैसला, ‘अग्निपथ योजना’ को लेकर युवाओं को जागरूक करेगी पार्टी

पटना : बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर मचे घमासान के बीच आज बीजेपी की बड़ी बैठक हुई। इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से बीजेपी के तमाम सांसद, विधायक और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। इसमें अग्निपथ योजना को लेकर मचे बवाल पर चर्चा की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि पार्टी इंटरनेट मीडिया के जरिए इस योजना का प्रचार-प्रसार करेगी। इसके लिए सभी सांसदो, विधायकों और अन्य नेताओं को लोगों को जागरूक करने का टास्क दिया गया।

बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई कि छात्रों के उग्र आंदोलन के बावजूद पुलिस और प्रशासन ने कोताही बरती और पूरी तरह से मूकदर्शक बनी रही। बैठक में मौजूद नेताओं ने इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाए। बैठक में मौजूद पार्टी के नेताओं ने अग्निपथ स्कीम को लेकर देशव्यापी उपद्रव और हमले को लेकर किए गए षडयंत्र की जानकारी शीर्ष नेतृत्व को दी। बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को जागरूक करने की जिम्मेवारी सौंपी गई।

बता दें कि बिहार समेत देश के कई राज्यों में अग्निपथ स्कीम के खिलाफ युवाओं ने सड़कों पर उतर कर खूब उत्पात मचाया था। इस दौरान उपद्रवियों ने बीजेपी नेताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों को निशाना बनाया। उपद्रवियों ने बीजेपी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम रेनू देवी के आवास पर तोड़फोड़ की थी। इसके अलावा बीजेपी कार्यालयों में भी तोड़फोड़ और उत्पात मचाया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.