प्रादेशिक बिहार

पटना : अग्निपथ योजना का विरोध, 40 उपद्रवियों की फोटो जारी

पटना : सेना बहाली में अग्निपथ स्कीम का विरोध के नाम पर उपद्रव करने वाले 40 उपद्रवियों की फोटो जारी की गई है। पटना के पालीगंज पुलिस ने तस्वीरें जारी करते हुए दावा किया है कि जारी किए गए फोटो वे सभी युवकों के हैं जिन्होंने सरकारी गाड़ी में आग लगाने थाना में घुसकर तोड़फोड़ किया है और उत्पात मचाया है।

पालीगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश दीक्षित ने पालीगंज ग्रामीणों से आग्रह किया है कि सभी लोग मिलकर वैसे युवकों का विरोध करें जिन्होंने ट्रेनों में आग लगाई है या जिन्होंने सरकारी गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। पालीगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि 17 तारीख को उपद्रवियों ने थाना में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया। थाना के सरकारी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था।

पालीगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से अपील की है कि जिन लोगों ने बिहार में हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया है, ऐसे छात्रों के खिलाफ पुलिस को सूचित करें। उन्होंने यह भी बताया है कि पुलिस को सूचना देने वाले लोगों का नाम पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा। यह बात पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र में आग की तरह फैल गई है।

पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि छात्रों की जारी की गई फोटो सभी ग्रुप, ग्रामीणों ,पुलिस पदाधिकारियों ,आम जनता, प्रेस मीडिया के व्हाट्सएप के माध्यम से तोड़फोड़ और आग लगी करने वाले छात्रों के नाम बताने का आग्रह किया है। पुलिस द्वारा जारी यह वीडियो तेजी से अनुमंडल क्षेत्र में वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.