प्रादेशिक बिहार

बिहार : BJP की बड़ी बैठक, सांसद-विधायक सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद

पटना : सेना बहाली में अग्निपथ पर बवाल के बाद बिहार में BJP की बड़ी बैठक हो रही है। यह बैठक वर्चुअल माध्यम से हो रही है, जिसमें सांसद, विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। बता दें कि सेना के छात्रों का विरोध अलग-अलग जिलों में आज भी जारी है। उपद्रवियों ने बीजेपी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम रेनू देवी के आवास पर भी तोड़फोड़ की थी। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ता में भी तोड़फोड़ और उत्पात मचाया गया था। अब रविवार को बिहार में BJP की बड़ी बैठक बुलाई गई है, जिसमें अग्निपथ स्कीम पर हो रहे प्रदर्शन को लेकर चर्चा की जा रही है।

बता दें कि यह विरोध पिछले 4 दिनों से हो रहा है। उपद्रवियों ने बीजेपी को टारगेट पर ले लिया है। उपद्रवियों ने बीजेपी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम रेनू देवी के आवास पर भी तोड़फोड़ की थी। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ता में भी तोड़फोड़ और उत्पात मचाया गया था। अब बिहार में बीजेपी की महत्वपूण्र बैठक बुलाई गई है।

गौरतलब है कि बिहार के कई जिलों में अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान कई ट्रेनों को भी आग के हवाले कर दिया गया, जिसके कारण बिहार में दो दिनों से ट्रेन का परिचालन पूरी तरह दें बंद है। इसके अलावा राज्य के 15 जिलों में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दिया गया है, ताकि सोशल मीडिया पर उपद्रव को बढ़ावा न दिया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.