स्थानीय

पूर्णिया : केस से नाम हटाने के लिए रिश्वत लेता दारोगा गिरफ्तार

पूर्णिया : निगरानी विभाग की टीम ने एक घूसखोर दारोगा को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। दारोगा केस से नाम हटाने के एवज में 35 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था। इसी दौरान निगरानी की टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी दारोगा जिले के बायसी थाने में पदस्थापित है।

जानकारी के मुताबिक, पैतुर रहमान नामक शख्स ने निगरानी में बायसी थाने के एसआई प्रणय मरांडी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद निगरानी की टीम ने जांच में आरोप को सही पाया। इसके बाद टीम ने आरोपी दारोगा को दबोचने के लिए जाल बिछाया। रिश्वत के पैसे लेने के लिए दारोगा एक चाय की दुकान में पहुंचा था। जैसे ही उसने पीड़ित के रुपए लिए, वहां मौजूद निगरानी की टीम ने उसे धर दबोचा।

निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि आरोपी दारोगा प्रणय मरांडी पॉक्सो एक्ट के एक मामले में नाम हटाने के एवज में घूस की मांग कर रहा था। निगरानी की टीम द्वारा इसकी जांच की गई। जांच के बाद बायसी में एक चाय की दुकान से दरोगा प्रणय मरांडी को 35 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने के बाद उसे अपने साथ पटना लेकर चली गई। पूछताछ के बाद टीम उसे निगरानी कोर्ट के समक्ष पेश करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.