स्थानीय

पटना : पड़ोसन ने 5 साल के मासूम को अगवा कर डेढ़ लाख में बेचा, शिक्षिका समेत दो गिरफ्तार

पटना : बाढ़ क्षेत्र में एक 5 साल के स्कूल के बच्चे को चुराकर बेचने का मामला सामने आया है. बच्चे को चुराकर डेढ़ लाख रुपए में बेचा गया था. हालांकि, पुलिस ने बच्चे को बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है. इस घटना में शामिल शिक्षिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बाढ़ के नाथचक मोहल्ले के रहनेवाली प्रियंका कुमारी ने बाढ़ थाने में सूचना दी कि उनका 5 साल का बेटा लकी कुमार विगत 15 जून के सुबह 7 बजे से गायब है. घटना की जानकारी मिलते ही बाढ़ पुलिस ने एक टीम का गठन किया. टीम को मिली जानकारी के अनुसार बच्चे का अपहरण पड़ोस की रहने वाली महिला ने कराया जो एक शिक्षिका है और वह महिला पड़ोस से गायब है, जिसका नाम फुला देवी बताया जा रहा है. पुलिस ने फुला देवी का पता लगाकर पूछताछ की तो पता चला कि बच्चे को बेचने की साजिश में वह शामिल है और उसने बच्चे को बिहारशरीफ की महिला शिक्षिका को डेढ़ लाख में बेचा है. जाँच के उपरांत पुलिस ने नालंदा के थरथारीडीह के रहने वाले मुकेश पासवान की शिक्षिका पत्नी मीणा देवी को पकड़ बच्चे को उसके परिजनों को सौपा. दोनों महिलाओं ने अपना अपराध स्वीकार किया पुलिस ने दोनों को तत्काल हिरासत में ले लिया है.

बता दें, शिक्षिका मीना देवी को कोई बच्चा नहीं था. मीना देवी कुछ दिन पहले नाथचक मोहल्ले में आई थी और लकी को देखा. उसी दिन उसने बच्चे को अगवा करने की योजना बना ली थी और दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दे दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.