स्थानीय

अररिया : शादी में हर्ष फायरिंग, दुल्हन की भाभी की मौत, दूल्हे के बहनोई समेत 4 जख्मी

अररिया : बीवीगंज गांव में शादी समारोह में खुशी का माहौल तब गमगीन हो गया, जब सिंदूर दान की खुशी में हर्ष फायरिंग की गयी। इस दौरान 3 महिला समेत 5 लोगों को गोली लग गई। बाद में एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई।

हर्ष फायरिंग से शादी के मंडप में अफरा-तफरी मच गयी। भगदड़ के दौरान कई लोग घायल हो गये। हर्ष फायरिंग में दुल्हन की भाभी की मौत हो गयी। 30 वर्षीय शांति देवी शोभकांत यादव की पत्नी थी। वहीं दुल्हन के चाचा संजय कुमार, चचेरी बहन संजूला देवी, जला देवी व दुल्हे के बहनोई मुकेश कुमार यादव इस दौरान घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज पूर्णिया के जीएमसीएच में चल रहा है।

बताया जाता है कि रानीगंज थाना के खजुरी से बारात बीबीगंज गई हुई थी। सिंदूरदान जैसे ही खत्म हुआ लड़की पक्ष के राजदीप नामक युवक ने दो नली बंदूक से फायरिंग करनी शुरू कर दी। सिंदूरदान के समय काफी संख्या में परिवार के लोग मौजूद थे। गोली सीधे शांति देवी के सिर में जा लगी और गोली के छर्रा से अन्य लोग घायल हो गये। गनीमत थी कि दुल्हा और दुल्हन बच गए। घटना के बाद गोली चलाने वाला युवक मौके से फरार हो गया।

लड़के के बहनोई मुकेश ने बताया कि गोली चलाने वाले राजदीप बारातियों के स्वागत के समय भी फायरिंग करना चाह रहा था लेकिन परिवार के लोगों ने फायरिंग करने से मना कर दिया। जिस परिवार में शादी की खुशियां मनाने थे वहां अब मातम मनाया जा रहा है। वहीं नरपतगंज थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस फायरिंग करने वाले शख्स को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.