मनोरंजन

शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख खान से जताई नाराजगी, कहा- आर्यन केस में सपोर्ट के बदले थैंक यू कार्ड तक नहीं भेजा

डेस्क : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कुछ समय पहले ड्रग्स केस में फंसे थे, जिसके बाद बॉलीवुड के कई लोग उनके सपोर्ट में नजर आ रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा भी उनमें से एक थे. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की आलोचना भी की थी. शत्रुघ्न सिन्हा शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में खुलकर बोले थे. उन्होंने यह भी कहा था कि एनसीबी आर्यन को जबरदस्ती प्रताड़ित कर रही है और उनके खिलाफ काफी सख्ती बरत रही है. हालांकि, अब शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख़ खान के प्रति अपनी नाराजगी जताई है और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी शिकायत भी की है. शत्रुघ्न सिन्हा इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि उन्होंने शाहरुख खान का सपोर्ट किया पर बदले में शाहरुख़ खान ने उन्हें एक थैंक यू कार्ड तक नहीं भेजा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा – एक पेरेंट के तौर पर मैं शाहरुख खान का दुख समझ सकता हूं. अगर आर्यन का इस केस में कोई दोष भी होता तो उसे रिहैबिलिटेशन ले जाने के बजाय लॉकअप में डाल दिया. उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुझे जैसी उम्मीद थी, शाहरुख खान की तरफ से थैंक यू का कार्ड तक नहीं आया. जबकि सारे मुंबई में आर्यन की तरफ बोलने वालों में मैं सबसे आगे था.

शत्रुघ्न ने आगे बोलते हुए कहा कि, वैसे मेरी जैसे को तैसा कहने और सही के लिए खड़े होने की आदत ही है. मुझे जहाँ लगा की यह अन्याय है वहां मैं उसके खिलाफ खड़ा हुआ और अगर जहां तक शाहरुख खान की बात की जाए तो उनकी तरफ से मुझे कोई भी थैंक यू कार्ड नहीं मिला. जिसपर मीडिया ने आगे पुचा किइस पर आपकी शारुख खान से कोई बातचीत हुई तो उन्होंने साफ़ इनकार करते हुए कहा, बिल्कुल नहीं. मैं क्यों करूंगा. मुझे उनसे काम थोड़े ही चाहिए इसलिए मुझे उनके टच में रहने की भी जरूर नहीं है. बता दे कि उन्होंने आगे कहा की सच तो यह है कि शाहरुख़ को मेरे टच में रहना चाहिए. इन सभी बातों के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि अगर मैं सच कहूं तो शाहरुख ने मुझसे किसी भी तरह की सपोर्ट मांगी भी नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.