प्रादेशिक बिहार

लखीसराय : पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़, दो नक्सली ढेर, SLR रायफल और पिस्टल सहित अन्य सामान बरामद

लखीसराय : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दो नक्सलियों के मारे जानेे की खबर है। घटना पीरीबाजार को घोघी कोड़ासी इलाके की है। जहां सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षा बलों ने मौके से नक्सलियों के कई अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किए हैं। इस सर्च अभियान में एसपी सुशील कुमार भी मौजूद हैं। फिलहाल नक्सली बालेश्वर कोड़ा के दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़ जारी है।

जानकारी के अनुसार लखीसराय पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नक्सली बालेश्वर कोड़ा और अर्जुन कोड़ा का दस्ता इलाके में मौजूद है। जिसके बाद एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इलाके को घेर लिया। पुलिस को देख नक्सलियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो नक्सलियों को मार गिराया।

पुलिस ने मौके से SLR रायफल और पिस्टल समेत नक्सलियों के अन्य सामान को बरामद किया है। मारे गये नक्सलियों की पहचान जगदीश कोड़ और वीरेंद्र कोड़ा के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। इस ऑपरेशन में एसएसबी, कोबरा बटालियन और एसटीएफ की टीमें भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.